Breaking








Nov 3, 2023

डीएम ने किया खाद्य एवं रसद विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों से सीधा संवाद






        गोंडा–शुक्रवार को वेंकटाचार्य क्लब में जिलाधिकारी नेहा शर्मा की अध्यक्षता में खाद्य एवं रसद विभाग की संवाद व कार्यशाला में खाद्य रसद विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों से संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। संवाद एवं कार्यशाला में जिलाधिकारी ने खाद्य तथा रसद विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों तथा जनपद के सभी उचित दर विक्रेता दुकानदारों/ कोटेदारों व दुकान तक गल्ला पहुंचाने वाले ठेकेदारों से संवाद करते हुए कहा कि खाद्य एवं रसद विभाग के मामलों से संबंधित शिकायत हो किसी अन्य विभाग से संबंधित शिकायत हो सभी का निस्तारण पूरी निष्ठा व लगन से करें ताकि शिकायत करने वाले आमजन मानस को बार-बार तहसील या जिला मुख्यालय का चक्कर न लगाना पड़़े। ताकि समाज में इसका एक अच्छा सन्देश जाय।

          कार्यक्रम में जिला पूर्ति अधिकारी ने वहां पर उपस्थित सभी कोटेदारों व ठेकेदारों से संबंधित सभी कार्यों में कार्य के संबंध में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने कहा कि तहसील में हो या क्षेत्र में अपने से संबंधित कार्य को समय से मौके पर जाकर उसका जांच करें, और समय से राशन का वितरण करें। 

          संवाद / कार्यशाला में विभाग के सभी अधिकारियों ने अपने-अपने विचारों को रखा, और खाद्य एवं रसद विभाग के कार्यों के संबंध में जानकारी दी।

                कार्यक्रम में जिला पूर्ति अधिकारी कृष्ण गोपाल पाण्डेय, जिला खाद्य विपणन अधिकारी प्रज्ञा मिश्रा, सहायक खाद्य आयुक्त अजीत मिश्रा, जिला समन्वयक बेशिक शिक्षा विभाग एमडीएम, सीडीपीओ झंझरी धर्मेंद्र कुमार गौतम सहित संबंधित विभाग के समस्त अधिकारी, समस्त कोटेदार, समस्त ठेकेदार, एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।

No comments: