Breaking





Nov 6, 2023

चुन्गी गोदाम के पुराने भवनों का फाइल तैयार कर करायें ध्वस्तीकरण-जिलाधिकारी

 धनतेरस एवं दीपावली के समय चुन्गी गोदाम में वाहनों की होगी पार्किंग-डीएम
           सोमवार को जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने आगामी त्यौहार धनतेरस एवं दीपावली के दृष्टिगत चुन्गी गोदाम चौक बाजार, पुरानी सब्जी मंडी का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान आगामी त्यौहारों के दृष्टिगत चौक बाजार एवं अन्य कई स्थानों पर काफी अधिक भीड़ रहती है। जिसके दृष्टिगत चौक बाजार में जाने वाले लोगों के वाहनों की पार्किंग चुन्गी गोदाम में कराये जाने के निर्देश दिये गए। इस दौरान उन्होंने बताया कि त्यौहार के समय बाजार में आवागमन में वाहनों के कारण कोई समस्या न होने पाये।
              निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने अधिशासी अधिकारी नगरपालिका गोण्डा को निर्देश दिये हैं कि चुन्गी गोदाम में बने पुराने भवनों की फाइल तैयार करके ध्वस्तीकरण की कार्यवाही पूर्ण कराने के निर्देश दिये गये। निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा है कि जो बिजली विभाग का ट्रांसफर लगा हुआ है। उसको वहां से किसी अन्य स्थान पर शिफ्ट करने की प्रक्रिया शुरू करायें। 
             वहीं निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने पुरानी सब्जी मंडी का भी निरीक्षण किया। इसके साथ ही उन्होंने अधिशासी अधिकारी नगरपालिका गोण्डा को निर्देश दिये हैं कि दुकानों के किराया को बढ़ाने के लिए फाइल तैयार करके कार्यवाही पूर्ण करायें। निरीक्षण के दौरान सब्जी मंडी में अधिक गंदगी मिलने पर सफाई नायक नूर मोहम्मद को कड़ी फटकार लगाते हुए विशेष प्रतिकूल प्रविष्टी जारी की गई।
               इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी नगरपालिका गोण्डा संजय कुमार मिश्रा सहित सभी संबंधित लोग उपस्थित रहे।

No comments: