Breaking





Oct 3, 2024

ठगों ने शिक्षिका को धमकाया , हार्ट अटैक से मौत।

आगरा में एक सरकारी विद्यालय  की शिक्षिका को  ठगों ने लगभग चार घंटे तक डिजिटल अरेस्ट करके धमकाया जिससे वह भयभीत हो गयी और हृदयाघात हो गया । पुलिस अधिकारी के भेष में ठगों ने व्हाट्सप्प कॉल करके कहा कि तुम्हारी बेटी सेक्स रैकेट में पकड़ी गई है। यदि उसे छुड़वाना चाहती हो तो 15 मिनट के अंदर एक लाख रुपए  की व्यवस्था करके भेजो नहीं तो उसकी गिरफ्तारी जेल भेज देंगे और विडियो भी वायरल कर देंगे।

इस तरह की धमकी से शिक्षिका भयभीत हो गईं। उन्होंने तत्काल अपने बेटे को एक लाख रुपए ट्रांसफर करने के लिए कहा, परंतु इसी आपाधापी में उनको हार्ट अटैक आ गया। परिजनों द्वारा तुरंत अस्पताल ले जाया गया, परंतु तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। बेटे ने पूरे घटनाक्रम की कॉल डिटेल और साक्ष्य पुलिस को सौंपे हैं। यह घटना आगरा के शाहगंज अलबतिया का है जहां सुभाष नगर में रहने वाली मालती वर्मा राजकीय कन्या उच्च माध्यमिक विद्यालय अछनेरा में अध्यापिका थी ।बीते सितंबर की दोपहर अचानक 12 बजे के करीब उनके मोबाइल पर वॉट्सऐप कॉल आई। कॉल करने वाले ने पुलिस वर्दी में तस्वीर लगा रखी थी। देखकर यही लग रहा था कि यह कॉल किसी स्थानीय पुलिस स्टेशन से है।

मालती ने फोन रिसीव किया। उधर से ठग ने धमकाते हुए कहा गया- आपकी बेटी को पुलिस ने सेक्स रैकेट में पकड़ा है। अभी पुलिस ने उसे लिखा-पढ़ी में शामिल नहीं किया है। चूकिं आप संभ्रांत परिवार से हैं तो आपकी बहुत बदनामी हो सकती है। इसलिए आपको सूचित कर रहे हैं। यदि आप चाहती हैं कि मुकदमा ना दर्ज हो और बेटी की फोटो वीडियो वायरल न हो तो तत्काल एक लाख रुपए हमें भेज दें।

फोन करने वाले ठग ने इसके बाद एक एकाउंट नंबर भी भेजा। पुन: फोन करके 15 मिनट में रुपए भेजने के लिए कहा ,साथ यह भी धमकाया कि रुपए नहीं आए तो मुकदमा लिख देंगे, बेटी जेल चली जाएगी फिर रोती रहना जिसके फल स्वरूप उनकी तबियत बिगड गयी

No comments: