Breaking





Oct 3, 2024

*शिक्षक परिवार की हत्या से मुख्यमंत्री बेहद नाराज , अधिकारियों को दिया सख्त निर्देश, आलाधिकारी मौके पर।*

अमेठी में हुई घटना का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अमेठी की लोमहर्षक घटना पर शोक जताया है. योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री योगी ने उच्च अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए है. साथ ही दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया है. प्रदेश के गृह सचिव एवं पुलिस महानिरीक्षक प्रशांत कुमार पल-पल की जानकारी ले रहे हैं। इस तरह की दुस्साहसिक घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. हालांकि स्थानीय पुलिस ने मुकदमा दर्ज  करके कार्रवाई में जुट गई है. यह घटनाक्रम शिवरतनगंज थाना क्षेत्र से सामने आया है.
घटना के संबंध में  अमेठी के पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह ने पत्रकारों को बताया कि, थाना
शिवरतनगंज के भवानी नगर चौराहे एक घर
में एक शिक्षक अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ किराये के मकान में रहते थे.
पता चला है कि कोई अज्ञात व्यक्ति आकर
उनके ऊपर गोली से फायर किया. जिसकी सूचना पर पुलिस पहुंची और सभी अस्पताल के लिए भेजा गया. जहां डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया. इस घटना में अपराधियों का उद्देश्य हत्या करना ही था क्योंकि लूट पाट जैसा कुछ भी सामने नहीं आया है.

स्थानीय सूत्रों के अनुसार 18 अगस्त के आसपास शिक्षक की पत्नी पूनम ने चंदन वर्मा नाम के व्यक्ति के खिलाफ एससी एसटी और छेड़छाड़ की घटनाओं में रायबरेली कोतवाली मे दर्ज कराया था. पुलिस इस पहलू पर भी जांच कर रही है घटनास्थल पर एक आधार कार्ड मिला है जिसमें रायबरेली का पता लिखा है. मृतक सुनील कुमार यहां सरकारी स्कूल में शिक्षक थे.

No comments: