Breaking





Oct 19, 2024

*भाजपा नेता के बेटे ने पाकिस्तानी लड़की से की आनलाइन शादी ,अब सरकार से मांगा वीजा*।

जौनपुर में भारतीय जनता पार्टी के नेता तहसीन शाहिद के बेटे का पाकिस्तानी लड़की के साथ ऑनलाइन निकाह हुआ। कल शुक्रवार की रात निकाह में जौनपुर में दूल्हा पक्ष और लाहौर में दुल्हन पक्ष मौजूद रहा। वीडियो कॉल निकाह पढ़ा गया। दूल्हा-दुल्हन ने वीडियो कॉल पर तीन बार कबूल है -कबूल - कबूल है कहकर निकाह मुक्कमल किया उसके बाद दोनों के परिजनों ने एक-दूसरे को शुभकामनाएं दी।
 भाजपा नेता ने बताया कि पाकिस्तान में रहने वाले अपने रिश्तेदार की लड़की से बेटे के रिश्ते की बात काफी समय से चल रही थी दोनों परिवारों ने एक वर्ष पूर्व शादी तय भी कर ली थी । भाजपा नेता बारात को पाकिस्तान ले जाना चाहते थे ।परंतु वीजा मिलने में अड़चनों के चलते कार्यक्रम नहीं बन पाया। इस कारण निकाह की तारीखें कई बार आगे बढ़ाई जा चुकी थी।

पिछले दिनों लड़की की मां की तबीयत अचानक बिगड़ गई। वह लाहौर के निजी अस्पताल में भर्ती हैं वहां पर उन्होंने बेटी की शादी देखने की ख्वाहिश जताई , मां की बीमारी को देखते हुए आनन-फानन में ऑनलाइन निकाह पर सहमति बनी। दोनों परिवारों की मौजूदगी में निकाह पढ़ा गया। अब दुल्हन को भारत बुलाने की तैयारी की जा रही है। दुल्हे के परिवार ने सरकार से दुल्हन को जल्द वीजा देने की मांग की है

No comments: