Breaking





Sep 5, 2024

उपमुख्यमंत्री के बेटे की कार दुर्घटनाग्रस्त ,बहू और पोती चोटिल , पुलिस प्रशासन मौके पर।

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बड़े बेटे योगेश मौर्य की मर्सिडीज कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। वह रायबरेली स्थित अपनी ससुराल पत्नी की विदाई कराने आए थे। गुरूवार की शाम को वापसी के समय ट्रक ने उनकी कार को सामने से टक्कर मार दी। इस हादसे में योगेश घायल होने की सूचना हैं। उन्हे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है।

सूत्रों के अनुसार योगेश मौर्य की ससुराल रायबरेली में जगतपुर थाना क्षेत्र के पिछवारा गांव में है योगेश गुरुवार दोपहर अपनी पत्नी अंजली की विदाई कराने ससुराल पहुंचे थे। रात करीब आठ बजे ससुराल से प्रयागराज वापसी के क्रम में सामने ट्रक ने उनकी कार को सीधी टक्कर मार दी। कार में योगेश कुमार, उनकी पत्नी व बेटी अग्रिमा बैठी हुई थी। बताते हैं ट्रक भी प्रयागराज की तरफ ही जा रहा था।

ट्रक की टक्कर से योगेश की मर्सिडीज क्षतिग्रस्त हो गयी। थाना प्रभारी अजय कुमार के मुताबिक - सड़क हादसे में योगेश मौर्य बाल-बाल बच गए। अस्पताल में जांच के बाद उन्हें प्रयागराज भिजवाया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि सीसीटीवी की मदद से ट्रक और चालक की पहचान की जा रही है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा

No comments: