Breaking






Aug 24, 2024

डिप्टी सीएम के आगमन पर प्रशासन अलर्ट ,डीएम ने तैयारियां का लिया जायजा

 


गोण्डा–शनिवार को विकासखण्ड इटियाथोक की ग्राम पंचायत संझवल में आगामी 28 अगस्त, 2024 को प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की जनचौपाल व विकास कार्यों के निरीक्षण की तैयारी जोरों पर चल रही है। वहीं आपको बता दें कि शनिवार को जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने गांव के अमृत सरोवर पर पहुंचकर चल रही तैयारियों को देखा। मौके पर ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों को समय रहते सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा है कि अमृत सरोवर से लेकर गांव की गली मोहल्ले व आसपास में गंदगी न दिखाई पड़े। जिलाधिकारी ने छुट्टा जानवरों को पकड़वा कर गो-आश्रय केंद्र भेजने का निर्देश दिया।

निरीक्षण के दौरान पूर्व में कराये गये कार्यदाई संस्था द्वारा अमृत सरोवर पर लगाए गए बिजली के पोल पर तार बिछा कर बिजली सप्लाई चालू करने के लिए संबंधित को निर्देश दिए गए। अमृत सरोवर पर जाने वाले अप्रोच को अति शीघ्र दुरुस्त करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने निर्देश दिया हैं कि घरौनी, वृद्धा, विधवा व दिव्यांग जनों के पेंशन, आवास और राजस्व कार्यों को तैयार कर लिया जाए।

 अमृत सरोवर के घाट की सीढ़ियों को सही करने के भी निर्देश दिये हैं।


निरीक्षण के दौरान नायब तहसीलदार अनुराग पांडेय, डीपीआरओ लालजी दूबे, एडीओ आईएसबी अजय कुमार त्रिपाठी, सहायक विकास अधिकारी पंचायत गिरिजेश पटेल, ग्राम प्रधान दीप नारायण तिवारी, पंचायत सचिव शैलेंद्र मौर्य आदि मौजूद रहे।

No comments: