Breaking





Jul 27, 2024

सीएम के कड़े निर्देश के बाद भी विद्युत व्यस्था लचर, ग्रामीणों ने किया जमकर प्रदर्शन

 


करनैलगंज/ गोण्डा - ग्रामीणों को उमस भरी भीषण गर्मी से बचाव हेतु मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा विभागीय अधिकारियों को भले ही कड़े निर्देश दिए गए हों,लेकिन यहां विद्युत विभाग की लचर व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही है और गर्मी और उमस से परेशान उपभोक्ता विद्युत उपकेंद्र पर प्रदर्शन करने को मजबूर हो रहे हैं। जिसका प्रत्यक्ष प्रमाण करनैलगंज विद्युत उपकेंद्र पर उस वक्त देखने को मिला जब विद्युत कटौती से आजिज ग्रामीणों जमकर विरोध प्रदर्शन किया और विद्युत विभाग मुर्दाबाद के नारे लगाए। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में मात्र दस- पांच मिनट तक लाइट रहती है ,यह समस्या करीब एक माह से बनी हुई है,जिससे क्षेत्रवासी परेशान हैं। वहीं उपकेंद्र पर वर्षो से जमे लाईन मैन रामदेव के कार्यशैली पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि विद्युत समस्या आने पर जब उनसे बात की जाती है तो वह गैर जिम्मेदाराना व्यवहार अपनाते हैं और कहते हैं कि मेरी राजनीतिक पहुंच की कहानी सुनाते हैं। पीड़ित ग्रामीणों ने लाइनमैन रामदेव व संदीप पाठक के स्थानांतरण की मांग उठाई। 


शाही ठाठ बाट में दिखे जिम्मेदार,अमर्यादित व्यवहार से ग्रामीण हुए नाराज



जहां एक ओर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उच्चाधिकारी जनता के साथ सज्जनता से पेश आने और मृदुल व्यवहार करने का निर्देश दे रहे हैं,वहीं यहां बैठे जिम्मेदार उसका मखौल उड़ाते नजर आ रहे हैं। शनिवार को हद तो तब हो गई जब 33/11केबी विद्युत उपकेंद्र करनैलगंज ग्रामीण पर अपनी समस्या के निदान हेतु आए ग्रामीणों से जिम्मेदार अधिकारी ने अमर्यादित ढंग से व्यवहार किया जिससे ग्रामीण और आक्रोशित हो उठे और लामबंद होकर विभाग के खिलाफ खूब नारेबाजी करने लगे। लेकिन  विभागीय महाशय कुर्सी पर पैर पर पैर रखकर बैठे रहे । अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जनता की समस्या को कितना संजीदगी से लेते होगें औरका क्या निस्तारण करते होंगें ।


इस दौरान चंद्रेश प्रताप सिंह ,सूरज सिंह, प्रमोद सिंह,अमित सिंह ,धनंजय सिंह,पवन सिंह,मदन मोहन सिंह, बब्बन सिंह,जंग बहादुर,विन्नु सिंह,संतोष कुमार ,बबलू सिंह,राणा सिंह,दुर्गेश सिंह,श्याम यादव, रुद्र प्रताप पाठक,कुंवर बहादुर यादव, रविकांत, विकास सिंह, मन मोहन सिंह, नकुल सिंह, चंदन सिंह, विपुल सिंह,सहित सैकड़ों लोग प्रदर्शन में शामिल रहे।

No comments: