Breaking








Sep 13, 2023

कैसरगंज:ग्राम प्रधान और ग्रामीणों की शिकायत को भी नहीं सुन रहे एसडीओ और जेई


एक सप्ताह से अंधेरे में हैं रेवली गांव के लोग

केबल नहीं जोड़ने दे रहा ग्रामीण

ग्राम प्रधान और ग्रामीणों की शिकायत को भी नहीं सुन रहे एसडीओ और जेई

तहसील कैसरगंज के रेवली गांव के लोग एक सप्ताह से अंधेरे में जीवन यापन कर रहे हैं। लिखित शिकायती पत्र देने के बाद भी बिजली विभाग की ओर से ट्रेसफार्मर नहीं बदला गया है और न ही फोन उठाया जा रहा है। ऐसे डेढ़ हजार की आबादी अंधेरे में रहने को विवश है।

कैसरगंज तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत रेवली में एक सप्ताह पूर्व ट्रांसफार्मर जल गया था। इसकी शिकायत गांव के लोगों ने की। ग्रामीणों के साथ ग्राम प्रधान ने लिखित शिकायत की। जिस पर ट्रांसफार्मर लगा दिया गया। लेकिन बिलजी आपूर्ति शुरू नहीं की गई है। ऐसे में गांव के 150 मकानों की डेढ़ हजार की आबादी एक सप्ताह से अंधेरे में रहने को विवश हैं। ग्राम प्रधान निसार अहमद का कहना है कि कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। गांव के लोगों का कहना है कि अवर अभियंता और उपखंड अधिकारी फोन नहीं उठा रहे हैं। इससे नाराज ग्रामीणों ने बुधवार को नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। इसके बाद सभी ने अधीक्षण अभियंता शैलेंद्र सिंह को शिकायती पत्र भेजकर कार्यवाई की मांग की है। 

केबल नहीं जोड़ने दे रहा ग्रामीण

अवर अभियंता शशिकांत यादव से एक सप्ताह से लाइन न जोड़ने के मामले में बात की गई तो उन्होंने बताया कि गांव का एक ग्रामीण केबल नहीं जोड़ने दे रहा है। जिसके चलते सप्लाई शुरू नहीं हो रही है। वहीं इस व्यक्ति के विरुद्ध पुलिस कार्यवाई की बात की गई तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

No comments: