Breaking








Sep 21, 2023

सरकार की नीतियों के खिलाफ सपा का पैदल मार्च,सौंपा 17 सूत्रीय ज्ञापन

 



गोण्डा - समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष अरशद हुसैन के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के सभी नेता, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी महोदया के प्रतिनिधि सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा।जिलाध्यक्ष अरशद हुसैन ने इनकैन/गुरुनानक चौराहे से जिलाधिकारी कार्यालय तक पैदल मार्च का नेतृत्व किया।

जिलाध्यक्ष के निर्देश पर ज्ञापन को पढ़कर सुनाते हुए सूरज सिंह ने विशेष रूप से विश्वविद्यालय, किसान का गन्ना भुगतान, व्यापारी पर जबरदस्ती थोपी जा रही जीएसटी, छुट्टा जानवर की समस्या, पुलिस उत्पीड़न, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, विकलांग स्वास्थ्य व्यवस्था, सरकारी कार्योंँ में कमीशन खोरी, सपा समर्थित प्रधानों का उत्पीड़न, किसान के अनाज का उचित समर्थन मूल्य न मिलना, जनपद की टूटी सड़कें एवं अन्य मांगों को प्रशासन के अधिकारियों के समक्ष रखा।

पूर्व विधायक बैजनाथ दुबे, महफूज खान, संजय विद्यार्थी, राहुल शुक्ला, सरफराज हुसैन आदि ने पैदल मार्च कर अपना विरोध दर्ज कराया।

समजावादी पार्टी ने दिखाया दमखम

 समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का हौसला बुलंद दिखा , आज यह देखने को मिला जब जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में हज़ारों समाजवादी लाल टोपी पहनकर अपनी मांगों को लेकर सड़क पर उतरे। चिलचिलाती धूप और उमस में भी सभी समाजवादियों ने जनहित के मामले को जोरशोर से उठाया।

No comments: