Breaking








Jul 5, 2023

चोरों के निशाने पर फखरपुर का कोठवल कला गांव एक भी चोरी का वास्तविक खुलासा नहीं कर सकी पुलिस बीती रात भी लाखों के जेवरात व नकदी चोरी

चोरों के निशाने पर फखरपुर का कोठवल कला गांव

एक भी चोरी का वास्तविक खुलासा नहीं कर सकी पुलिस बीती रात भी लाखों के जेवरात व नकदी चोरी


बहराइच । लापरवाह पुलिसिया कार्यशैली के चलते चोरों के निशाने पर फखरपुर  का कोठवल कला गांव आ गया है। बीते 6 माह में चोरों ने 5 चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। पर एक भी चोरी का खुलासा ना होने के चलते चोरों के हौसले बुलंद हैं और वे   लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहें हैं। इन चोरियों में पत्रकार राहुल सिंह के  यहां हुई लगभग 20 लाख चोरी की घटना भी शामिल है। बीती रात चोरों ने गांव निवासी फखरुद्दीन पुत्र  सहमत के घर में घुसकर लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया।  चोरो ने घर से बख्सा बैग व अन्य सामान उठा ले जाकर गन्ने के खेत में ले गए और उनको खंगाल कर सोने चांदी के जेवरात व 30 हजार रुपये उठा ले गए । 


चोरी गये जेवरातों  में टीका, मंगलसूत्र,  दो जोड़ी कान का झाला, एक पायजेब, 2 जोड़ी पायल, एक नथुनी तथा 30000 रुपये नगद शामिल है ।ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी ।पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। ज्ञातव्य हो कि गांव में सबसे बड़ी चोरी  पत्रकार राहुल सिंह के यहां लगभग 6 माह पूर्व में हुई थी। जिसमें लगभग 20 लाख के  जेवरात चोर उड़ा ले गए थे।  अधिकारियों के दबाव के चलते फखरपुर पुलिस द्वारा चोरी का वास्तविक खुलासा न कर मात्र कुछ बरामदगी दिखाते हुए तथा बरामद जेवरातों की पहचान पीड़ित से कराए बगैर कुछ लोगों को गिरफ्तार कर चोरी की घटना का राजफाश कर इति श्री  कर  ली थी।  शेष जेवरात की बरामदगी भी  अभी भी रहस्य बना हुआ है । जिसके बाद से  हौसला बुलंद चोर लगातार एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं । अपर पुलिस अधीक्षक कुँवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि मामले में कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी तथा घटनाओं का खुलासा किया जाएगा।

No comments: