Breaking








Jul 3, 2023

आबादी की जमीन को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट,तीन नामजद

आबादी की जमीन को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट,तीन नामजद

आर के मिश्रा
परसपुर गोण्डा।। थाना क्षेत्र परसपुर अन्तर्गत ग्राम पूरे उजागर राजपुर निवासी अनिल कुमार सिंह पुत्र वेदप्रकाश सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि पीड़ित आबादी की जमीन को चारों तरफ से बांस बल्ली से घेर रहा था कि विपक्षीगण मौके पर पहुंचकर भद्दी भद्दी गाली गलौज देते हुए मुक्का थप्पड़ लाठी डण्डा से मारने लगे।तथा जान से मारने की धमकी भी दिये। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर उसी के गांव निवासी पदुम नरायन तिवारी पुत्र नरसिंह तिवारी एवं आदर्श पुत्र घनश्याम तिवारी के खिलाफ विधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
       वहीं दूसरे पक्ष पदुम नरायन तिवारी ने तहरीर देकर अवगत कराया है कि विपक्षी द्वारा उसके सहन दरवाजे की जमीन कब्जा करने से मना करने पर गाली गलौज देते हुए मुक्का थप्पड़ डण्डा से मारने पीटने लगे।बीच बचाव कराने पहुंचे छोटू पुत्र घनश्याम की भी पिटाई करते हुये जान से मार डालने की धमकी भी दिया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर पूरे उजागर राजापुर निवासी अनिल सिंह पुत्र वेदप्रकाश सिंह के खिलाफ विधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
       इस बावत प्रभारी निरीक्षक रणविजय सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर तीन व्यक्तियों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर जाँच उपनिरीक्षक सुनील कुमार को सौंप दी गयी है।

No comments: