Breaking





Mar 30, 2023

अभियान चलाकर हो रही है साफ-सफाई



गोंडा -संचारी रोगों से निजात के लिये चलाया जा रहा विशेष  संचारी रोगों के नियंत्रण हेतु नगर क्षेत्र में विशेष सफाई अभियान का आयोजन करने का निर्देश जिलाधिकारी डाॅ0 उज्ज्वल कुमार द्वारा जिले के सभी नगर पालिका व नगर पंचायतों को प्राप्त हुआ है। प्रभारी अधिकारी स्थानीय निकाय/नगर मजिस्ट्रेट अर्पित गुप्ता के सुपर विजन में जनपद के सभी नगरपालिका एवं नगर पंचायतों द्वारा नगर क्षेत्र में विशेष सफाई अभियान का आयोजन किया जा रहा है। नगर पंचायत द्वारा रोस्टर के हिसाब से प्रतिदिन नगर क्षेत्र के एक वार्ड में साफ-सफाई, फागिंग व एंटी लारवा का नियमित छिड़काव किया जा रहा है।

        जिलाधिकारी डाॅ0 उज्ज्वल कुमार के निर्देशानुसार व प्रभारी अधिकारी स्थानीय निकाय/नगर मजिस्ट्रेट अर्पित गुप्ता द्वारा नगर क्षेत्र में साफ-सफाई को सुदृढ़ बनाने के लिये सभी सफाई कर्मचारियों को वार्डवार सफाई करने का निर्देश दिया गया है। पूरे नगर को साफ-सुथरा बनाने का पूरा प्रयास है। अभियान को सफल बनाने के लिए हमारे नगर पंचायत के सारे कर्मचारी पूर्ण मनोयोग के साथ नियमित कार्य कर रहे हैं। नगर पंचायत के सभी कर्मचार धन्यवाद के पात्र हैं। 

         स्वच्छ भारत मिशन योजना के अन्तर्गत सभी अधिकारियों को निर्देश दिये गए हैं कि नगर क्षेत्र में रोजाना साफ-सफाई कराई जा रही है। पूरे नगर को स्वच्छ बनाना पहली प्राथमिकता है।

No comments: